बीजेपी का पलटवारः संबित पात्रा बोले- कांग्रेस के घोषणा पत्र में नो विजन, नो मिशन

कर्नाटक चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने कांग्रेस का प्लान सामने रख दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष ने शुक्रवार को मैंगलोर में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह बंद कमरे तैयार किया गया मेनिफेस्टो नहीं है, बल्कि इसे कर्नाटक की जनता से पूछकर तैयार किया गया है. वहीं बीजेपी ने कांग्रेस के इस घोषणा पत्र पर निशाना साधा है.
बीजेपी प्रवक्ता संबिता पात्रा ने कहा,  मैं तो इसे मेनिफेस्टो ही नहीं कहता हूं. जहां तक कांग्रेस का मेनिफेस्टो का सवाल है, वह मेनिफेस्टो नहीं, वह नो विजन, नो मिशन, ओन्ली कमीशन का मेनिफेस्टो है.
पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार से 5 सालों तक सिद्धारमैया सरकार ने कर्नाटक में कुकृत्य किया है उसका नतीजा हम पूरे राज्य में देख रहे हैं. जिस प्रकार से यहां भ्रष्टाचार हुआ है और जो पिछली बार 2013 में उन्होंने वायदे किए थे उसका 95% ज्यादा काम हुए ही नहीं. उन्होंने कहा कि जहां तक राहुल गांधी जी का सवाल है, उनको करप्शन के ऊपर इस प्रकार से प्रवचन देने का कोई अधिकार नहीं है. क्योंकि सोनिया गांधी और स्वयं राहुल गांधी दोनों ही 5000 करोड़ के गबन वाले नेशनल हेराल्ड केस में बेल पर बाहर हैं.

More videos

See All