उन्नाव केसः फर्जी थी पीड़िता के पिता के खिलाफ दर्ज FIR, सीबीआई को मिले सबूत

उन्नाव गैंगरेप केस में एक नया खुलासा हुआ है. सीबीआई को पीड़िता के पिता के खिलाफ पुलिस की एफआईआर फर्जी होने के सबूत मिले हैं. दरअसल, बीती चार अप्रैल को आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह और उसके लोगों ने पीड़िता के पिता की बुरी तरह पिटाई का थी. यही नहीं, बाद में उन्होंने अवैध हथियार रखने के जुर्म में जख्मी पिता को ही जेल भिजवा दिया था. जहां उनकी मौत हो गई थी.
अब एफआईआर कराने वाले टिंकू सिंह के बारे में सीबीआई को पता चला है कि उसने शिकायत दी ही नहीं थी. टिंकू सिंह पीड़ित परिवार का रिश्तेदर है. टिंकू सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि वो पढ़ा-लिखा ही नहीं है. उसके नाम से आरोपियों ने ही फर्जी शिकायत देकर एफआईआर करवाई थी.
गौरतलब है कि घटना के बाद से ही टिंकू सिंह गायब है. परिवार के मुताबिक उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका है. परिवार इस बारे में पुलिस से शिकायत कर चुका है. पर अभी तक पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है.
उधर, सीबीआई ने इस मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर सहित पांचों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. सभी आरोपियों से पीड़िता के पिता की मौत के संबंध में पूछताछ हो रही है. सभी को मौका-ए-वारदात पर ले जाया जाएगा. पीड़िता और उसके परिवार को भी सीबीआई बुला सकती है.

More videos

See All