उन्नाव गैंगरेप केस: MLA कुलदीप सेंगर का नार्को टेस्ट करा सकती है CBI

उन्नाव गैंगरेप केस में सीबीआई आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर का नार्को टेस्ट करवा सकती है. इससे पहले विधायक का परिवार भी इस मांग को कर चुका है. लेकिन इस बार सीबीआई उनके बयानों के आधार पर नार्को टेस्ट या पॉलीग्राफी टेस्ट पर विचार कर रही है. बताया जा रहा है कि सीबीआई सोमवार को विधायक सेंगर को उन्नाव ले जा सकती है. सीबीआई विधायक को स्पॉट आइडेंटिफिकेशन के लिए उन्नाव ले जा रही है.
आपको बता दें कि इससे पहले इस केस में सीबीआई ने महिला शशि सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को शशि सिंह से करीब 16 घंटे की पूछताछ की गई. सीबीआई को शशि सिंह की 4 दिन की रिमांड मिली है. इस रेप केस में शशि सिंह की भूमिका की जांच चल रही है. सीबीआई ने शशि सिंह और आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की.
इससे पहले शनिवार की शाम कुलदीप सेंगर को कोर्ट के सामने पेश किया गया. कोर्ट ने कुलदीप सेंगर को 7 दिन की हिरासत में भेज दिया है, हालांकि सीबीआई ने कोर्ट से कुलदीप के लिए 14 दिन की हिरासत की मांग की थी. कोर्ट जाते हुए कुलदीप सेंगर ने मीडिया से कहा कि उन्हें न्यायालय में पूरा भरोसा है. शनिवार को आरोपी कुलदीप सेंगर और पीड़िता का लखनऊ के लोहिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया था. मेडिकल के दौरान पीड़िता को चक्कर आने और कमजोरी की शिकायत हुई.

More videos

See All