उन्नाव रेप केस : अस्पताल में बना वीडियो आया सामने, पीड़िता के पिता ने लिया था हमलावर का नाम...

उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट से BJP के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की के पिता ने अपनी मौत से कुछ ही दिन पहले अपने हमलावरों का नाम बताया था -'विधायक' का भाई.
उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट से BJP के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की के पिता ने अपनी मौत से कुछ ही दिन पहले अपने हमलावरों का नाम बताया था -'विधायक' का भाई. नाबालिग लड़की के पिता को हमलावरों द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था, और सोमवार को पुलिस की हिरासत में ही उसकी मौत हुई थी.
लड़की के पिता पर हमला तब हुआ था, जब उन्होंने 16-साला बेटी को इंसाफ दिलाने की कोशिशें बंद नहीं कीं, जिसके साथ पिछले साल जून के महीने में कथित रूप से विधायक और उसके भाई ने रेप किया था. परिवार का कहना है कि लड़की के पिता ने अपनी बेटी द्वारा की गई रेप की शिकायत वापस लेने से इंकार कर दिया था.

रविवार को पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. उसी दिन उसके 55-वर्षीय पिता को एक स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. अस्पताल में रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें वह शुरुआती मेडिकल चेकअप के दौरान 3 अप्रैल को खुद पर हुए हमले के बारे में सवालों के जवाब दे रहा है.
 

More videos

See All