खाप पंचायत का सम्मान ना कर दुष्यंत BJP को दे रहे लाभ: रमेश दलाल

  • हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चौटाला परिवार और विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम में लगे हरियाणा स्वाभिमान आंदोलन के अध्यक्ष रमेश दलाल ने कहा कि वह पलवल में विपक्ष के गठबंधन की मुहिम में समर्थन व सहयोग मांगने के लिए पहुंचे है. 
  • सभी ने मुहीम की सराहना की तथा इस बात पर सहमति दर्ज कि आज के राजनीतिक हालातों को देखते हुए चौटाला परिवार को भी राजनीतिक रूप से एकजुट हो जाना चाहिए और उसके बाद पूरे विपक्ष को संगठित किया जाना चाहिए.
  • सभी खाप प्रधानों व प्रतिनिधियों ने मुहिम में पूरा साथ देने का वादा किया है. रमेश दलाल ने कहा कि खाप का काम समाज की बुराई को दूर करना है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार समाज में जहर पैदा करने का काम कर रही है.
विधानसभा चुनाव में अपने दम पर 85 सीटें जीतेगी भाजपा: रतन लाल कटारिया
  • भाजपा ने समाज को जाट और गैर जाट के नाम पर बाट दिया. अब खापों की ज़िम्मेदारी है कि समाज में एकता भी लाए और जो प्रदूषण राजनीती में फ़ैल गया है, उस प्रदूषण को भी प्रदूषण मुक्त करे. इसलिए हमारी यह मुहीम चल रही है और हम चाहते है कि चौटाला परिवार एक हो.
  • उन्होंने कहा कि उनका दुष्यंत चौटाला से आग्रह है कि वो इससे भागने का काम ना करे और अगर वो भागते हैं, तो वो चौधरी देवीलाल का नाम लेना छोड़ दें. क्योंकी चौधरी देवीलाल ने पहले हरियाणा में 1987 में पूरे विपक्ष को एकत्रित किया और फिर देश के विपक्ष को एकत्रित करके कांग्रेस की सरकार को हटाया.

More videos

See All