कांग्रेस MLA बृहस्‍पत ​सिंह ने कहा- अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो

  •  छत्तीसगढ़ में 15 साल बाद सत्ता में आने के बाद कांग्रेस के मंत्रियों और विधायकों के अजीबोगरीब बयान चर्चा में हैं. आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बाद बलरामपुर जिले के रामनुजगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक बृहस्पत सिंह का अधिकारियों को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में है.
  • विधायक बृहस्पत ने एक शासकीय कार्यक्रम में कहा कि गड़बड़ करने वाले अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो. बलरामपुर में नवीनीकृत राशन कार्ड वितरण कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह ने यह बयान दिया.
  • बलरामपुर में राशनकार्ड वितरण कार्यक्रम प्रशासन की ओर से बीते बुधवार को आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत भी मौजूद थे. इसी दौरान जनता को संबोधित करते हुए विधायक बृहस्पत सिंह ने किसानों के हक में बात करते हुए अधिकारियों पर निशाना साधा.
  • बृहस्पत सिंह ने कहा, 'कई किसानों ने लोन नहीं लिया है, लेकिन बैंक अधिकारियों ने धोखे से हस्ताक्षर करवा लिया है और अब नोटिस भेज रहे हैं.  मैंने मुख्यमंत्री साहब और कलेक्टर से बात की है. मेरा आपसे आग्रह है कि जो अधिकारी गड़बड़ करता है, किसानों को धोखा देता है, उसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.'
महासमुंद विधायक पर लगा एयर इंडिया की महिला कर्मी से दुर्व्यवहार का आरोप
 

More videos

See All