कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बोले- इमरान और PM मोदी एक मां के बेटे

कर्नाटक कांग्रेस के नेता रामनाथ राय ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है. कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की है और कहा है कि पीएम मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं और दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं. दोनों एक ही तरह के नेता हैं.
रामनाथ राय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं, दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, दोनों एक ही तरह के नेता है." कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में कांग्रेस के दफ्तर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामनाथ राय केंद्र की मोदी सरकार और कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ जमकर बरसे और कहा कि इस सरकार को कर्नाटक की फिक्र नहीं है.k
रामनाथ राय कर्नाटक कांग्रेस के बड़े नेता हैं वे 23 मई 2013 से लेकर 15 मई 2018 तक पूर्व सीएम सिद्धारमैया की सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री रह चुके हैं. रामनाथ राय के बयान पर बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. शोभा करंदलाजे ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र एक बार फिर सबके सामने आ गया है.

More videos

See All