दिल्ली सरकार को घेराने की तैयारी में भाजपा करेगी सीएम केजरीवाल के आवास के सामने प्रदर्शन

  •  जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के आरोपित कन्हैया कुमार व अन्य के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति नहीं देने के विरोध में  भाजपा कार्यकर्ता शनिवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगे.
  • दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों का समर्थन कर रहे हैं. वह खुद को संविधान, अदालत और पुलिस से ऊपर समझते हैं.
  • तिवारी ने कहा कि पुलिस का काम है जांच करना और अदालत का काम है सजा देना, लेकिन दिल्ली सरकार इन दोनों के काम में पिछले नौ माह से रोड़ा अटका रही है.
  • वहीं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में भी 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का मामला उठाया था, लेकिन केजरीवाल इस मामले में न तो कोई चर्चा करना चाहते हैं और न ही विपक्ष के आरोपों का जवाब देना उचित समझते हैं. वह सिर्फ टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करना चाहते हैं. 
  • गौरतलब हैं कि शुक्रवार को दिल्ली सरकार ने बताया कि कन्हैया व अन्य के खिलाफ अभियोजन स्वीकृति पर कोई फैसला नहीं हुआ है. इसके अलावा यह भी पुष्टी कि की इस मामले में कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं होगा.

    यह भी पढ़े : जेएनयू राष्ट्रद्रोह मामले में अभियोग की मंजूरी पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया : केजरीवाल

More videos

See All