कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने फरीदाबाद में निकाली पद यात्रा

  • हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने फरीदाबाद के सेक्टर 9 से लेकर सेक्टर 12 तक पदयात्रा निकालते हुए हरियाणा सरकार का विरोध किया।
  • कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पैदल मार्च निकालते हुए हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान काफी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रही। इसी दौरान  अशोक तंवर  ने लघु सचिवालय के सामने बैठकर हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अनशन करने की बात कही है।
  • उन्होंने कहा कि हरियाणा में आए दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सरकार अपराध को रोकने के लिए कोई नई प्रयास नहीं कर रही। जिससे अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। हरियाणा में हर दिन  किसी ना किसी की  हत्या या गैंग रेप की खबरें सामने आती रहती है। 
  • इतना ही नहीं जब मीडिया ने अशोक तंवर से  हरियाणा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर वो खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह काम करने वाले कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेंगे। यदि उनसे कोई राय मांगी जाएगी तो वह अच्छी राय देंगे।
4 पूर्व विधायकों के पार्टी से इस्तीफे को बीरबल दास ढालिया ने बताया निराधार!

More videos

See All