prabhatkhabar

पटना : ‘जिस पार्टी को रामदेव महतो ने सींचा वह सरकार चला रही’

पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि  किसान परिवार में जन्म लेने वाला व्यक्ति कैसे अपने संघर्ष से लक्ष्य को प्राप्त करता है, रामदेव महतो इसकी मिसाल हैं. 
गुरुवार को पूर्व मंत्री रामदेव महतो की 12वीं पुण्यतिथि पर विद्यापति भवन में वर्तमान राजनीति के समक्ष अवसर और चुनौतियां विषय पर हुई व्याख्यानमाला को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी को उनसे काफी सीखने की जरूरत है.
  रामदेव महतो ने उस भाजपा को सींचने का काम किया जो अब दिल्ली में पूर्ण बहुमत की सरकार चला रही है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि रामदेव महतो का संपूर्ण जीवन समाज को मजबूती प्रदान करने और राष्ट्रवाद के लिए बीता. विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि महतो सादा जीवन उच्च विचार का सीधा उदाहरण उनमें दिखाई देता है. 
यूएपीए संशोधन के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को नोटिस जारी किया
पूर्व केंद्रीय मंत्री डाॅ संजय पासवान ने कहा कि हम सभी परिवर्तन का जज्बा लाने की कोशिश करें, यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आज कुशवाहा वर्ग को  एकता के साथ राष्ट्रवाद का प्रसार करने की जरूरत है. अध्यक्षीय भाषण में कार्यक्रम संयोजक रत्नेश कुशवाहा ने पूर्व मंत्री के जीवन पर विस्तार से प्रकाश डाला. 

More videos

See All