बटाला के अस्‍पताल में भड़के MP सनी देयोल, कहा- समझ में नहीं आता मैं जानवर या आप

गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल यहां पटाखा फैक्‍टरी में धमाके में घायल हुए लोगों से मिलने सिविल अस्‍पताल में पहुंचे। इस दौरान वह अस्‍पताल में शोर-शराबे और अपने पीछे लोगों खासकर पत्रकारों की भगदौड़ से भड़क गए। उन्‍होंने कहा,समझ में नहीं आता मैं जानवर हूं या आप। उन्‍होंने कहा कि फैक्टरी में हुए धमाके के मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब हमें इस दुख की घड़ी में उन परिवारों का साथ देना चाहिए, जिन्होंने अपनों को खो दिया।
दरअसल अस्‍पताल में घायलों को देखने पहुंचे सनी पत्रकारों के अपने पीछे भागने और शोर शराबे से परेशान थे। उनको इससे मरीजों और डॉक्‍टरों को हो रही परेशानी से गुस्‍सा आ गया। ज्यादा सवाल पूछने और शोर करने पर मीडिया कर्मियों से कहा, जिस तरह आप दौड़ भाग कर रहे हैं, उससे मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं जानवर हूं या आप। इस दौरान सनी के साथ भाजपा के प्रदेश प्रधान श्‍वेत मलिक, हलका बटाला के विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल, भाजपा के जिला प्रधान बालकृष्ण मित्तल सहित कई भाजपा नेता भी थे।
चुनाव आयोग अगले हफ्ते कर सकता है उपचुनावों का एलान
घायलों का हालचाल जानने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सनी देयोल ने कहा कि यह समय उल्टे सीधे सवालों का नहीं, बल्कि पीडि़त परिवार के दुख को समझने का है। हमें पीडि़त परिवारों के दर्द व जरूरतों को समझना चाहिए और उन्हें पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। पंजाब सरकार की तरफ से मृतकों व घायलों के लिए ग्रांट जारी होने के बाद केंद्र सरकार क्या करेगी के सवाल पर सनी देयोल ने कहा कि हम भी बहुत कुछ करेंगे।

More videos

See All