jharkhandis-ready-to-die-jmm-hemant-sorenprabhatkhabar

झारखंडियों के लिए जान देने व लेने को तैयार है झामुमो : हेमंत सोरेन

झामुमो के कार्यकारी केंद्रीय अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने झामुमो कुर्सी के लिए नहीं, झारखंडियों के हित के लिए लड़ाई लड़ रहा है. इस लड़ाई के लिए कार्यकर्ता जान देने व जान लेने के लिए भी तैयार हैं. श्री सोरेन गुरुवार को गिरिडीह के झंडा मैदान में आयोजित बदलाव यात्रा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि झारखंड एक ऐसा राज्य है, जहां स्कूल से अधिक शराब के दुकानें खुल रही हैं. सरकार स्कूलों को बंद कर गांव-गांव, चौक-चौराहों पर शराब की दुकानें खोल रही है. 
जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख के विकास के लिए मोदी सरकार ने बनाया प्‍लान
कहा कि जिस प्रकार अलग राज्य को लड़ कर लिया है, उसी तरह अपना अधिकार भी लड़कर लेंगे. उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव के वक्त भाजपा 50 करोड़ की पार्टी थी. लेकिन आज यह  1000 करोड़ रुपये की पार्टी हो गयी है. पार्टी को कौन पैसा दे रहा है और क्यों दे रहा है. 
 
श्री सोरेन ने कहा कि गैर मजरूआ जमीन, जिसका पट्टा वर्षों से हमारे दादा-परदादा को मिला हुआ था उसकी रसीद काटनी बंद कर दी गयी है. अब जब चुनाव नजदीक है तो ऐसी सूचना मिल रही है कि यह सरकार पुन: रसीद काटने पर विचार कर रही है. सरकार पूंजिपतियों को कम कीमतों में जमीन उपलब्ध करा रही है. मौके पर पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो, हाजी हुसैन अंसारी, डुमरी विधायक जगरनाथ महतो, सुदिव्य कुमार आदि ने विचार रखे.
 

More videos

See All