वायरल ऑडियो केस में फंसे बाहुबली MLA अनंत सिंह, FSL ने सौंपी रिपोर्ट

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. एके-47 बरामदगी मामले में पटना के बेउर जेल में बंद मोकामा विधायक अनंत सिंह अब वायरल ऑडियो के मामले में फंस गए हैं. पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हत्या की साजिश वाले वायरल ऑडियो में मोकामा के विधायक अनंत सिंह की ही आवाज है. अनंत सिंह से जुड़ा ऑडियो वायरल होने के बाद 1 अगस्त को एफएसएल में अनंत सिंह के आवाज की जांच हुई थी. इस जांच रिपोर्ट को गुरुवार को बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया है.
यह भी पढ़ें:'भारत और Far East का रिश्ता बहुत पुराना'
क्या है मामला ?
दरअसल, बीते दिनों भोला सिंह और उसके भाई मुकेश नाम के व्यक्ति की हत्या की सुपारी देने का एक ऑडियो वायरल हुआ था. आरोप था कि इस ऑडियो में बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की आवाज थी. मामला सामने आने के बाद अनंत सिंह का वॉयस टेस्ट करवाया गया था. जांच के बाद फॉरेंसिक साइंस लैब ने जांच रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी थी, जिसे गुरुवार को बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया. वायरल टेस्ट में आवाज का सही मिलान होने के बाद अब अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं.
अनंत ने बताया था फर्जी
ऑडियो वायरल हुआ तो चारों तरफ हंगामा मच गया था. इस दौरान अनंत सिंह ने वायरल ऑडियो को फर्जी बताया था. वह इस मामले में काफी दिन तक गायब रहे, लेकिन फिर पुलिस मुख्यालय आकर उन्होंने अपना वॉयस सैंपल दिया था. इसके बाद मामले की जांच आगे बढ़ी थी.

More videos

See All