news18

हुड्डा ने ट्वीट कर किया सोनिया गांधी का धन्यवाद, कहा- जो जिम्मेदारी दी उसके लिए आभारी

हरियाणा  के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का ट्वीट कर धन्यावाद किया है.हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच विवाद चल रहा था. भूपेन्द्र हुड्डा की मांग थी कि अशोक तंवर को हटाया जाए. अशोक तंवर चाहते थे कि राज्य की कमान किसी भी सूरत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को ना मिले. इस बीच बुधवार को हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने प्रदेश के नए अध्यक्ष की घोषणा कर दी. हुड्डा खेमे की कुमारी शैलजा को कांग्रेस का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. वहीं हुड्डा को विधयक दल का नेता बनाया गया है. साथ ही हुड्डा को इलेक्शन कमेटी का चेयरमैन भी बनाया गया है.

हुड्डा ने ये जिम्मेदारी सौंपे जाने के बाद ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी ने जो जिम्मेदारी दी है उसके लिए मैं उनका आभारी हूँ. मैं उनको विश्वास दिलाता हूँ कि आप सब के सहयोग से हम इस जनविरोधी तथा लूट-फूट-झूठ की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. हरियाणा में भाईचारा और प्रगति के लिये मिलकर काम करेंगे.
कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी ने जो जिम्मेदारी दी है उसके लिए मैं उनका आभारी हूँ। मैं उनको विश्वास दिलाता हूँ कि आप सब के सहयोग से हम इस जनविरोधी तथा लूट-फूट-झूठ की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। हरियाणा में भाईचारा और प्रगति के लिये मिलकर काम करेंगे
यह भी पढ़ें:INX मीडिया केस में पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से झटका
बता दें कि अशोक तंवर और भूपेन्द्र हुड्डा दोनों ही प्रदेश में पार्टी के लिए सिरदर्द बने हुए थे. जिसके चलते कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाया है. कांग्रेस आलाकमान ने तंवर की कुर्सी छीन कर कुमार शैलजा को दे दी. अब से कुमारी शैलजा हरियाणा कांग्रेस की नई अध्यक्ष होंगी.

More videos

See All