news18

मुलायम के बुलावे के बावजूद भी आज़म खान के समर्थन में सपा ऑफिस नहीं पहुंचे कार्यकर्ता

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर (Rampur) से सांसद आज़म खान (Azam Khan) के समर्थन में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी कार्यकर्ताओं को उनका साथ देने का ऐलान किया था. हालांकि उनके इस ऐलान का कोई असर होता नहीं दिखाई दे रहा है. मुलायम के ऐलान के बाद बुधवार को मुरादाबाद (Moradabad) में रियलिटी चेक (Reality check) में सपा पार्टी कार्यालय का नजारा कुछ और ही था.
मॉब लिंचिंग के मामले में झारखंड यूं ही 'बदनाम' नहीं है!
बता दें, मंगलवार को मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि वह सभी अपने-अपने जिले में पार्टी कार्यालय पर एकत्रित हों और आज़म खान का साथ देने के लिए आंदोलन करें.

समाजवादी पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की अपील के बाद सपा कार्यकर्ताओं में कितना जोश आया, इसके रियलिटी चेक में मुरादाबाद से कुछ और ही सच्चाई सामने आई. बुधवार को समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय सिविल लाइंस पर सपा का ना ही कोई कार्यकर्ता मौजूद था, ना ही कोई नेता मौजूद था.

More videos

See All