bhaskar

विधायक पुत्र की एजेंसी के गोडाउन में निकाली जाती है गैस

भाजपा विधायक पुत्र द्वारा संचालित हेप्पी होम गैस सर्विस के गोडाउन में गैस से भरे सिलेंडर लेकर निकले वाहन को समा स्थित जलाराम मंदिर के पास गैस रिफलिंग करते हुए ड्राइवर को आपूर्ति विभाग ने पकड़ लिया। निजामपुरा में हेप्पी होम गैस सर्विस के नाम पर जो एजेंसी है, वह सयाजीगंज के विधायक जितेंद्र सुखडिया के बेटे हिरेन सुखडिया की है।
रूस और इंडिया के बीच 20वें समिट में बोले मोदी, ‘देश के आंतरिक मामलों में बाहरी दखल बर्दाश्त नहीं’
गैरकानूनी सिलेंडर्स के साथ पकड़ा
गैस एजेंसी का गोडाउन कोटाली में है। मंगलवार की सुबह कोटाली से गैस सिलेंडर से भरा वाहन निकला। वहां से वह समा, जलाराम मंदिर के पास एक कॉम्पलेक्स में गया। वहां पर गैस के भरे सिलेंडर से खाली सिलेंडर को भरा जा रहा था। उसी समय आपूर्ति विभाग ने वहां छापा मारा। वाहन के ड्राइवर को अरेस्ट किया गया। ड्राइवर ने अपना गुनाह कबूल किया। उसके वाहन समेत 25 सिलेंडर भी बरामद किए गए।

मामले की जांच जारी
आपूर्ति अधिकारी मनीषा ब्रह्मभट्ट ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर छापा मारा गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

क्या कहते हैं विधायक पुत्र
इस संबंध में विधायक के बेटे हिरने सुखडिया ने बताया कि हम आपूर्ति विभाग और माप-तौल विभाग को बता दिया है कि गैस रिफलिंग करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। एजेंसी के मालिक के रूप में उन्हें हम पूरा सहयोग करेंगे। हमने दोनों आराेपियों को नौकरी से निकाल दिया है। हमारे ग्राहकों को पूरी गैस मिले, यह हमारा फर्ज है, इस दिशा में हम प्रयास कर रहे हैं। रास्ते में यदि गैस चोरी हो रही है, तो हमें इसकी जानकारी नहीं है।

सिलेंडर वजन करवाकर ही लें
हिरेन ने बताया कि एक नागरिक के रूप में मैं लोगों से अपील करता हूं कि हमारे उपभोक्ता गैस सिलेंडर वजन करवाकर ही लें। हम डिलीवरी करने वालों को वजन करने की मशीन देते हैं। इसके लिए यदि डिलीवरी करने वाला आनाकानी करे, तो इसकी शिकायत तुरंत ही एजेंसी या आपूर्ति विभाग को करें।

More videos

See All