शिक्षक आत्महत्या मामला: पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो करेंगे सरकार का घेराव- शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में शिक्षक द्वारा 4 महीने से वेतन मिलने से दुखी होकर आत्महत्या करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीड़ित परिवार के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हो गए हैं। शिवराज सिंह पीड़ित परिवार के लिए कमलनाथ सरकार से न्याय की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई व मुआवजे की मांग की है। इतना ही शिवराज ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर न्याय नहीं मिला तो वे संघर्ष करेंगे।

मोदी सरकार गरीब हितैषी है या कॉरपोरेट हितैषी?

शिक्षक द्वारा आत्महत्या करने के मामले पर शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘अलीराजपुर के छकतला निवासी, शासकीय स्कूल के शिक्षक जय कुमार बामनिया द्वारा फांसी लगाकर इहलीला समाप्त करने के समाचार से अत्यंत दु:खी हूं। शिक्षक को चार माह से वेतन न मिलना, सरकार की घनघोर लापरवाही है। इस घटना के जिम्मेदार लोगों पर तत्काल कड़ी कार्रवाई हो’।

शिवराज सिंह ने एक अन्य ट्वीट कर शिवराज ने सरकार की नीतियों को गलत ठहराते हुए लिखा कि ‘प्रदेश सरकार की गलत नीतियों और संवेदनहीनता के कारण एक शिक्षक को अपने प्राणों से हाथ धोना पड़ा। सरकार दोषियों के विरुद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई करे और शिक्षक स्व. जय कुमार बामनिया के परिवार को उचित आर्थिक मदद दे। न्याय नहीं मिला तो परिवार के साथ हम संघर्ष पर उतरेंगे’।

More videos

See All