jagran

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, बौखालए पा‍क नेताओं के बयान पर बात करने की भी जरूरत नहीं

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 समाप्‍त करने के बाद पाकिस्‍तान बौखला गया है। इसी बौखलाहट में पाकिस्‍तान के नेता व अन्‍य लोग बयानबाजी कर रहे हैं। इसे तव्‍वजो देने और इस पर बात करने की भी जरूरत नहीं है। पाकिस्‍तान को पूरे विश्‍व में इस मामले में किसी का साथ नहीं मिला। 
महा जनसंपर्क अभियान के तहत मिल्‍खा सिंह, जनरल (सेवानिवृत) वीपी मलिक व आरके साम्भू से मिले
जावड़ेकर यहां भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के तहत चंडीगढ़ और पंचकूला आए थे। चंडीगढ़ में उन्‍होंने माहन धावक 'उड़न सिख' मिल्‍खा सिंह से मुलाकात की और इसके बाद वह पंचकूला में पूर्व थल सेना अध्‍यक्ष जनरल (सेवानिवृत) वीपी मलिक और रोटरी क्‍लब के पूर्व चेयरमैन आरके साम्भू से मिले। मुलाकात के पत्रकारों से बातचीत में जावड़ेकर ने कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर में हालात सामान्‍य हैं और वहां अब बहुत कम क्षेत्रों में कुछ पाबंदी है। जम्‍मू-कश्‍मीर में बस 13 थाना क्षेत्रों में ही कुछ पाबंदी है।
'ऐसे नेताओं की जरूरत है, जो प्रधानमंत्री से बिना डरे बात कर सकें'
कहा- जम्‍मू-कश्‍मीर में हालात सामान्‍य, सिर्फ 13 थाना क्षेत्रों में कुछ पाबंदी
जावड़ेकर बुधवार को चंडीगढ़ पहुंचे और सबसे पहले वह उड़न सिख मिल्‍खा सिंह से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। जावड़ेकर ने मिल्‍खा सिंह को भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में बताया। इसके बाद वह पंचकूला में पूर्व थल सेना अध्‍यक्ष जनरल वीपी मलिक और रोटरी क्लब के पूर्व चेयरमैन आरके साम्भू से मिलने पहुंचे।

More videos

See All