मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद नहीं, प्रायश्चित यात्रा करें: योगेंद्र यादव

स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने दक्षिणी हरियाणा से विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जन आशीर्वाद नहीं, प्रायश्चित यात्रा निकालनी चाहिए। उन्होंने मंगलवार को रेवाड़ी, धारूहेड़ा, मसानी और कोसली में जनसरोकार अभियान के अंतर्गत जनसभाओं को संबोधित करते हुए उक्त आरोप लगाया।
योगेंद्र यादव ने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने कांग्रेस के वंशवाद का अधिग्रहण कर लिया है। देशभर में वंशवाद के विरोध का दावा करने वाली भाजपा आज दक्षिण हरियाणा में वंशवाद की सबसे बड़ी पोषक है। उन्होंने कहा कि जिस खट्टर सरकार ने प्रदेश के किसानों को फसल का दाम नहीं दिया, बेरोजगारों को काम नहीं दिया, महिलाओं को सम्मान नहीं दिया, नागरिकों को कानून व्यवस्था नहीं दी, उसे आज आशीर्वाद मांगने का कोई नैतिक अधिकार नहीं।
आप ने नियुक्त किए 12 हलकों के प्रभारी
जनता के मुद्दों पर फेल हो चुकी खट्टर सरकार को तो असल में प्रायश्चित यात्रा निकालनी चाहिए। इस दौरान वहां कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव गोदारा ने कहा कि भाजपा द्वारा दक्षिण हरियाणा से किए तीन मुख्य वादों में से एक भी पूरा नहीं किया गया है। इस मौके पर वहां आयोजित कार्यक्रम में स्वराज इंडिया के रेवाड़ी से उम्मीदवार मंजू बाला, कोसली के उम्मीदवार धर्मपाल नंबरदार, लक्ष्मण सिंह जांगिड़ आदि मौजूद थे।

More videos

See All