दूसरी जाति में प्यार की खौफनाक सजा, युवती को अर्धनग्न कर पीटते हुए निकाला जुलूस

मध्य प्रदेश के आदिवासी जिले अलीराजपुर में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, मप्र के अलाराजपुर में दूसरी जाति के लड़के के साथ प्रेम करने पर युवती को सजा देने का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अर्धनग्न युवती की गांव वाले जुलूस निकाल कर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। युवती को दोष बस इतना है कि उसन दूसरी जाति के लड़के के साथ प्रेम किया है।

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई और युवती को पीटने वाले चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जोबट एसडीओपी आरसी भाकर के मुताबिक घटना 31 अगस्त की है, जब जिले में युवती को अन्य जाति के आदिवासी युवक से प्रेम करने पर सरेआम पीटा गया। एसडीओपी आरसी भाकर ने बताया की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने  संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

मामला जिले के आम्बुआ थाना के तहत आने वाले टेमाची गांव का है। जहां लड़की दूसरी जाति के युवक के साथ प्यार करने के बाद उसके साथ भाग गई थी। इस युवती को जब उसके रिश्तेदारों ने ढूंढ लिया तो उसे वापस घर लाया जा रहा था। इसी दौरान युवती के रिश्तेदारों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। मंगलवार देर शाम युवती के पिता ने थाने में पहुंचकर शिकायत करते हुए कहा कि उनकी बेटी को रिश्तेदारों ने मिलकर बेरहमी से पीटा, जिसके बाद उसका वीडियो भी वायरल हो गया। पिता ने आरोप लगाया कि बेटी की पिटाई के दौरान सभी लोग उसे अभद्र गालियां भी दे रहे थे। युवती के पिता ने स्वीकार किया कि उनकी बेटी की सगाई हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद वह अन्य जाति के लड़के से प्रेम करती है जिसके साथ वह भाग गई थी।

जम्मू कश्मीर के हर गांव से पांच लोगों को सरकारी नौकरी

नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट
मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि सामाजिक मूल्यों के नाम पर हैवानियत फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं पर विराम लगे।

More videos

See All