news18

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली स्मृति ईरानी की अमेठी, युवक को मारी 5 गोलियां

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) में बुधवार सुबह खाकी के इकबाल को चुनौती देते हुए बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक निकले एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. अचानक हुए हमले से बचने के लिए जब युवक खेतों की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए पांच गोलियां मार दी. गोलियों की तड़तड़ाहट सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.
जम्मू कश्मीर के हर गांव से पांच लोगों को सरकारी नौकरी

फिलहाल घटना स्थल पर दो थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है और संभावित हमलावरों की तालाश पुलिस ने शुरू कर दी है. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के जंगल टिकरी गांव का है, जहां पड़ोस के गांव भगनपुर के रहने वाला नीरज पांडेय सुबह साढ़े सात बजे मार्निग वॉक के लिए निकले थे. इसी बीच जंगल टिकरी प्राइमरी स्कूल के पास पहले से घात लगाए बैठे दो बाइक सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जान बचने के लिए नीरज जब खेतों की तरफ भागा तो बेख़ौफ़ बदमाशों ने नीरज के सीने में पूरी मैगजीन खाली कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश असलहे लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

ट्रामा सेंटर रेफर

गोलियों की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल नीरज को लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने इसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. वहीं घटना को लेकर अमेठी सीओ पीयूष कांत राय ने कहा कि करीब पौने आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि भगनपुर के नीरज पांडेय कहीं जा रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. एहतियातन दो थानों की फोर्स को लगा दिया गया है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. अभी तहरीर नहीं मिली है, लेकिन संभावित लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.

More videos

See All