सिंधिया की चेतावनी, वचन पत्र के मुद्दे पूरे नहीं हुए तो सरकार को चैन की सांस नहीं लेने दूंगा

 मध्य प्रदेश में एक ओर जहां पीसीसी चीफ को लेकर कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही सरकार को अवैध खनन, ऋण माफी और भूमिहीनों को पट्टे न दिए जाने के मामले पर आड़े हाथों लिया। सिंधिया ने कहा कि ये सभी मुद्दे कांग्रेस के वचन पत्र में शामिल थे और इन्हें अभी पूरा नहीं किया गया तो मैं सरकार को चैन की सांस नहीं लेने दूंगा।

सेना के लिए रूस से ये तोहफे ला सकते हैं पीएम मोदी
वहीं, मध्य प्रदेश में पीसीसी चीफ पद को लेकर चल रहे घमासान के बीच सिंधिया ने कहा मेरी कांग्रेस अध्यक्ष साेनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से बात हुई है। पार्टी हाईकमान का जाे फैसला हाेगा, वह मुझे मंजूर हाेगा। यह पूछे जाने पर कि इस मामले में पार्टी के कुछ लाेग आपका विराेध कर रहे हैं, उन्हाेंने कहा इस बारे में आप लाेग उन्हीं से पूछिए। मैं क्या कह सकता हूं।इस दौरान ग्वालियर स्टेशन पर पहुंचे सिंधिया समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन कर उन्हें प्रदेश कांग्रेस की कमान सौंपने को लेकर नारेबाजी की।
युवक का खुदखुशी का प्रयास
रेलवे स्टेशन से बाहर सिंधिया की कार के सामने अचानक आए आनंद अग्रवाल नामक युवक ने अपने ऊपर पेट्राेल छिड़क लिया। वह आग लगाने की काेशिश करता इससे पहले ही कांग्रेसियाें ने उसे पकड़ लिया। युवक ने विधायक प्रवीण पाठक आराेप लगाते हुए कहा कि पाठक के इशारे पर नगर निगम प्रशासन उसे प्रताड़ित कर रहा है। विधायक पाठक ने आराेपाें काे नकारते हुए कहा है कि कार्रवाई काेर्ट के आदेश पर की गई है।

More videos

See All