bhaskar

गृहमंत्री की सभा में भीड़ जमा करने को इंडस्ट्री पर डाली गई जिम्मेदारी

गृहमंत्री बनने के बाद एक सितम्बर को अमित शाह पहली बार संघ प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। इसलिए आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारी की जा रही है। विशेष तौर पर मंदी की मार झेल रही विभिन्न इंडस्ट्रियों को आदेश दिया गया है कि वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने वर्करों को अमित शाह की सभा में भेजें। इसके अलावा विभिन्न इंडस्ट्रीज को सभा स्थल पर नाश्ते और पानी की व्यवस्था भी करने को कहा गया है। इस दौरान वे मेडिकल कॉलेज की ओपनिंग के साथ छात्रावास और अक्षयपात्र मिड-डे मिल का भी शुभारंभ करेंगे।
सेना के लिए रूस से ये तोहफे ला सकते हैं पीएम मोदी
एसएसआर कॉलेज के कैंपस में होगी सभा
एसएसआर कॉलेज के कैंपस में आयोजित अमित शाह के प्रोग्राम को लेकर संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली और दमण-दीव के सभी विभागों को लगाया गया है। इसके अलावा भाजपा के सभी पदाधिकारियों और दोनों प्रदेश के सांसदों को भी ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने को कहा गया है। दमण के उद्योगों से भी अमित शाह की सभा में वर्करों को भेजने को कहा गया है। हालांकि इंडस्ट्री का कहना है कि उनसे आग्रह किया गया है, जबकि हकीकत यह है कि प्रशासन की तरफ से बाकायदा इसकी मॉनिटरिंग की जा रही है कि किसी इंडस्ट्री से कितने वर्करों को भेजा जा रहा है। 

शायली पीटीएस ग्राउंड पर लैंड करेगा चॉपर 
गृहमंत्री की आने की तैयारी पूरी कर ली गई है। रविवार को अमित शाह सुबह 11 बजे पीटीएस ग्राउंड पर चॉपर से उतरेंगे। इसके बाद वो एसएसआर कॉलेज जाएंगे, जहां मेडिकल कॉलेज के प्रवेशोत्सव का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ मेडिकल कॉलेज के दो छात्रावासों का भी उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा अक्षयपात्र का भी शुभारंभ करेंगे। 

उद्योग विभाग के निदेशक कर रहे हैं मॉनिटरिंग 
दादरा नगर हवेली के इंडस्ट्री डिपार्टमेंट के निदेशक करणजीत वड़ोदरिया इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उन्होंने विभिन्न नोडल ऑफिसर की नियुक्ति की है, जिनके जिम्मे विभिन्न इंडस्ट्रीज से समन्वय कर ज्यादा से ज्यादा वर्करों को एसएसआर कॉलेज के कैंपस में पहुंचाने को बोला गया है। जिन कंपनी के वर्करों को सभा स्थल पर लाया जाएगा, उन्हीं को वर्करों को पानी उपलब्ध करवाने को कहा गया है। 

More videos

See All