सीएम की पत्नी समेत कई भाजपा नेताओं ने ट्रेफिक पुलिस की ट्रॉली में गणपति को किया टोइंग
Latest News
bookmarkBOOKMARK

सीएम की पत्नी समेत कई भाजपा नेताओं ने ट्रेफिक पुलिस की ट्रॉली में गणपति को किया टोइंग

By Bhaskar calender  04-Sep-2019

सीएम की पत्नी समेत कई भाजपा नेताओं ने ट्रेफिक पुलिस की ट्रॉली में गणपति को किया टोइंग

आज से पूरे देश में गणेश चतुर्थी पर गली-मोहल्लों और घरों में गणेश जीे की प्रतिमा का स्थापना समारोह मनाया जा रहा है। इसके चलते भाजपा द्वारा शहर में गणेश दादा की स्थापना की गई। इस दौरान मेयर बंगलो से लेकर रेसकोर्स मैदान तक प्रथम पूज्य देव की स्थापना के लिए मूर्ति ले जाई गई थी। आश्चर्य इस बात का है कि सीएम विजय रूपाणी की पत्नी ने भाजपा नेताओं के साथ ट्रेफिक पुलिस के टोइंग वेन में गणपति की मूर्ति ले जाई गई। इस दौरान सारे नियमों को दरकिनार कर दिया गया।

पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था
उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी यातायात नियमों को दरकिनार करते हुए टोइंग वेन में मूर्ति ले जाई गई थी। उस समय वेन के ड्राइवर नीतिन भारद्वाज थे। इस संबंध में जब पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल से बात की गई, तो उनका कहना था कि मुझे इस संबंध में कुछ भी जानकारी नहीं है। आपके पास इसकी कोई तस्वीर हो, तो मुझे भेजें।

सरकारी वाहनों का दुरुपयोग
राजकोट में ट्रेफिक समस्या दूर करने के लिए ट्रॉफिक ट्रॉली का इस्तेमाल किया जाता है। परंतु भाजपा शासन के दौरान इसका दुरुपयोग भी काफी हो रहा है। जहां अन्य लोग मूर्ति लाने के लिए किराए पर वाहन लेते हैं, वहीं भाजपा नेता सरकारी वाहनों का उपयोग करते हैं। ऐसे दृश्य इन दिनों आम हैं। ट्रेफिक ट्रॉली में गणपति बाप्पा को सीएम की पत्नी की उपस्थिति में लाया जाना सचमुच ही शर्मनाक है।

पिछले साल वाली गलती दोहराई गई
पिछले साल भी गणपति बाप्पा को इसी तरह टोइंग ट्रॉली में लाया गया था। तब उसके ड्राइवर नीतिन भारद्वाज बने थे। इस बार भी यही गलती दोहराई गई, जिससे लगता है कि वाहनों के बदले भाजपा गणपति को ही टोइंग कर रही है। इस दौरान गुजरात म्युनिसिपल बोर्ड के चेयरमैन धनसुख भंडेरी, विवादास्पद विधायक अरविंद रैयाणी, स्टैंडिग कमेटी के चेयरमैन उदय कानगड़, नीतिन भारद्वाज समेत अनेक भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know