बीजेपी का अखिलेश पर निशाना, बोली- आजम के बचाव में मुलायम को बना रहे ढाल
Latest News
bookmarkBOOKMARK

बीजेपी का अखिलेश पर निशाना, बोली- आजम के बचाव में मुलायम को बना रहे ढाल

By India18 calender  04-Sep-2019

बीजेपी का अखिलेश पर निशाना, बोली- आजम के बचाव में मुलायम को बना रहे ढाल

जमीन विवाद में फंसे आजम खान (Azam Khan) के बचाव में उतरे सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को लेकर बीजेपी (BJP) ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि उनके राज में जमीनों की लूट में शामिल आजम खान के गुनाहों को छिपाने के लिए मुलायम सिंह यादव को ढाल की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं.
सेना के लिए रूस से ये तोहफे ला सकते हैं पीएम मोदी

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अखिलेश की कोशिश मुलायम को आगे कर आजम को बेगुनाह साबित कर उन्हें कार्रवाई से बचाने की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब आजम खुद कह रहे हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो वे डर क्यों रहे हैं. अखिलेश को इतनी बेचैनी क्यों हो रही है.

'अखिलेश ने कदम-कदम पर किया मुलायम का अपमान'

स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को कहा कि कौन नहीं जनता कि अखिलेश यादव ने किस तरह कदम-कदम पर मुलायम सिंह यादव का अपमान किया. मुलायम ने अखिलेश को मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपी. बदले में अखिलेश ने उन्हें सपा प्रमुख पद से हटा दिया और उनके आदेशों की अनदेखी की. एक बार फिर हर मोर्चे पर नाकाम अखिलेश ने सपा मुख्यालय पर मुलायम की प्रेस कांफ्रेंस करवाई. उन्होंने कहा कि आजम ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए तमाम घोटाले किए. अब जब जांच में उनके गुनाह सामने आ रहे हैं तो अखिलेश उन्हें बचाने के लिए मुलायम को आगे कर रहे हैं.
मुलायम ने चेताया- हमसे न टकराना

बता दें कि मंगलवार को सपा मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए वे आजम के बचाव में उतर आए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से सड़कों पर आंदोलन करने की अपील की. साथ ही उन्होंने बीजेपी को चेतवानी देते हुए कहा कि उनसे न टकराए. मुलायम ने कहा कि आजम ने भीख मांगकर जौहर यूनिवर्सिटी बनवाई है. महज दो बीघे जमीन के लिए उनके ऊपर 27 गंभीर मुकदमे लगा दिए गए. यह आजम का अपमान है इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES :

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know