कमलनाथ सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं दिग्विजय सिंह : उमंग सिंघार

पीसीसी चीफ (pcc chief) पद पर नई नियुक्ति के लिए खींचतान जारी है. दिग्विजय सिंह खेमे के सक्रिय होने के बाद कांग्रेस (Congress) में गुटबाजी (Groupism) और ज्यादा बढ़ गई है. कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) में वन मंत्री उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने एक बार फिर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर बड़ा बयान दिया है. सिंघार ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं. यही नहीं उमंग सिंघार का ये भी कहना है कि दिग्विजय सिंह रेत उत्खनन भी करवा करे हैं. उन्होंने दिग्विजय पर आईएएस (IAS) और आईपीएस (IPS) के तबादलों में दखलअंदाजी (Interference) करने का भी आरोप लगाया है.

दिग्विजय पर सिंघार का बड़ा आरोप

इससे पहले उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा था कि उन्हें पत्र लिखने की क्या जरूरत है वो तो खुद पर्दे के पीछे से प्रदेश की सरकार चला रहे हैं. उमंग सिंघार ने कहा कि दिग्विजय सिंह को उन्हीं की शैली में जवाब देना जरूरी है. उमंग सिंघार ने कहा कि दिग्विजय सिंह खुद उल्टे-सीधे धंधे करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के समय से संबंधित विभागों में जमे हुए अधिकारियों को अब तक हटाया नहीं गया है. उमंग सिंघार ने हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में परिवहन आयुक्त जैसे पद पर एक ही अधिकारी कई वर्षों से टिके हुए हैं.

सोनिया गांधी से की दिग्विजय सिंह की शिकायत
मंत्री उमंग सिंघार ने कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर दिग्विजय सिंह की शिकायत की है. उनका कहना है कि दिग्विजय सिंह कमलनाथ सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं.

कश्मीरी डेलिगेशन को अमित शाह ने दिया भरोसा- 15 दिन में हट जाएगी टेलीफोन-इंटरनेट पर पाबंदी

कमलनाथ सरकार पर BJP ने ली चुटकी 

उमंग सिंघार के बयान के बाद अब बीजेपी ने कमलनाथ सरकार पर चुटकी ली है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी से अपील की है कि वो इसमें हस्तक्षेप (Interference) कर स्थिति स्पष्ट करें. मध्य प्रदेश का असली मुख्यमंत्री कौन है ये हाईकमान तय करे, क्योंकि अफसर भी कंफ्यूज हैं कि किसकी सुने.. और किसकी नहीं सुने.

More videos

See All