जजपा के नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा, हरियाणा के सीएम अहंकार के नशे में चूर हैं

चरखी दादरीइनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हम तो जब भी यहां आते हैं, यहां की शख्सियत जो हमें रास्ता दिखाने वाले लोग और हमारे आइडियल हैं उनका आशीर्वाद लेकर आगे बढ़ते हैं. राज्य के मुख्यमंत्री अहंकार में चूर हैं, मुख्यमंत्री का अहंकार सातवें आसमान पर हैं. यह बात दिग्विजय चौटाला ने जिले के कस्बा बाढड़ा के क्रांतिकारी चौक पर राज महताब और मंशाराम की प्रतिमा पर उनकी प्रतिमा पर माला अर्पित कर उनका आशीर्वाद लेने के बाद कही. दिग्विजय 25 सितंबर को महम में होने वाली रैली को लेकर ग्रामीण इलाकों का दौरा कर रहे हैं.

'प्रदेश की जनता अहंकारी लोगों को विधानसभा से बाहर का रास्ता दिखाएगी'
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री 75 पार का टारगेट पर जोर दे रहे हैं. महान लोगों को याद करना और उन्हें माला अर्पित करना मुख्यमंत्री के चेप्टर में नहीं है. मुख्यमंत्री का अहंकार अक्तूबर और नवंबर तक की बात है. अहंकारी लोगों को 75 पार नहीं बल्कि विधानसभा से बाहर का रास्ता दिखाएंगे. ये आज हरियाणा प्रदेश की जनता की आवाज है.
हिसार एयरपोर्ट से उड़ी पहली फ्लाइट में खुद टिकट खरीद पहले यात्री बने सीएम मनोहर लाल
बीजेपी अब दल नहीं दलदल बन चुका है: चौटाला
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी में आपसी फूट क्षेत्रीय दलों के लिए अच्छी खबर है. बीजेपी में टिकट एक को मिलेगी, जो लोग 100 की स्पीड से बीजेपी में जा रहे हैं, 200 की स्पीड से वापिस भागेंगे. निश्चित तौर पर बीजेपी अब दल नहीं दलदल बन चुका है. वैचारिक तौर पर लोग बीजेपी से नहीं जुड़े हैं, कुछ लोग मोदी की लहर में अपना दांव लगाने के चक्कर में हैं. उन लोगों को यह समझना चाहिए कि यह हरियाणा का चुनाव है, मोदी का चुनाव नहीं है इसलिए लोग हरियाणा के मुद्दों पर पर वोट देंगे.

More videos

See All