पार्टी में सिसोदिया का कद बढ़ता देख संजय सिंह कर रहे ड्रामा: विजय गोयल

अपनी चिट्ठी का जवाब मांगने के लिए बीजेपी नेता विजय गोयल के घर पहुंचकर धरना देने वाले आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को गोयल ने करारा जवाब दिया है। गोयल ने कहा कि अब तो दिल्ली की जनता केजरीवाल को जवाब देगी और बताएगी कि उनकी घोषणाएं उन्हें कितनी पसंद आईं। यही नहीं गोयल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बहाने भी संजय सिंह पर निशाना साधा। 

गोयल ने कहा, असल में संजय सिंह यह देख रहे हैं कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब उन्हें छोड़ अपने सहयोगी मनीष सिसोदिया के ज्यादा करीब होते जा रहे हैं। ऐसे में सिसोदिया को तगड़ी चुनौती देने के लिए और उनके साथ इस प्रतियोगिता के चलते संजय सिंह ने यह सारा ड्रामा रचा था, ताकि केजरीवाल उनकी तरफ भी ध्यान दें। ऐसा इसलिए कि आम आदमी पार्टी में मनीष सिसोदिया का बढ़ता कद संजय सिंह को रास नहीं आ रहा है। ऐसे में उन्हें भी पार्टी के अंदर अपनी कुछ न कुछ उपयोगिता दिखानी पड़ रही है। 

विरोध करना कब से लोकतंत्र और देश विरोधी हो गया?

ट्वीट कर संजय सिंह को दिया जवाब 
गोयल ने संजय सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए यह भी लिखा, 'बहुत दुख हुआ यह देखकर कि जो संजय सिंह जी समय लेकर खुद मिलने की बात कर रहे थे, वह दिल्ली में उनकी सरकार होने के बावजूद धोखे से सैकड़ों लोगों को लेकर मेरे घर आ गए। क्या झगड़ा करने के लिए आए हैं? केजरीवाल खुद क्यों नहीं आते कभी? कभी दिलीप पांडे और कभी संजय सिंह को भेज रहें हैं। मैं बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक में हूं और मेरे घरवाले बता रहे हैं कि संजय सिंह यहां नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर प्रदर्शन ही करना था, तो पहले बता देते। उसके लिए समय लेने का नाटक करने के क्या जरूरत थी। 

More videos

See All