दुष्यंत की अजय से आज मुलाकात संभव नहीं, खाप प्रतिनिधि जा सकते हैं मिलने

जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला की ओर से भले ही खापों की चौटाला परिवार को एकजुट करने की कोशिश पर मंगलवार को पिता से मिलने की बात कही हो, लेकिन उनकी मुलाकात जल्द संभव नहीं है, क्योंकि दुष्यंत अमृतसर में है और वे मंगलवार को चंडीगढ़ पहुंचेंगे। 
ऐसे में यही संभावना जताई जा रही कि दुष्यंत मंगलवार को तिहाड़ जेल में अपने पिता अजय चौटाला से मिलने के लिए नहीं पहुंच पाएंगे, जबकि दूसरी ओर से परिवार को एकजुट करने की कोशिश में लगी कुछ खापों के प्रतिनिधि उनके मुलाकात न करने की स्थिति में अजय चौटाला ने मिलने जेल में जा सकते हैं, क्योंकि इन प्रतिनिधियों ने 26 अगस्त को अजय चौटाला से उनकी पैरोल के दौरान दिल्ली में परिवार के वापस एकजुट होने के मामले में मुलाकात की थी।
विधानसभा अध्यक्ष गुर्जर बोले- दावेदार कितने भी हों, जो योग्य होगा उसे ही मिलेगा टिकट
खाप प्रतिनिधियों ने बताया था कि उन्होंने एक सितंबर को मीटिंग में दुष्यंत के पहुंचने की बात की, लेकिन वे नहीं पहुंच पाए। रविवार को ही इस मसले पर दुष्यंत ने कहा था कि वे इस मसले पर अपने पिता अजय से 3 सितंबर को जेल में मुलाकात करेंगे, लेकिन अब उनकी मुलाकात संभव नहीं लग रही। इधर, दहिया खाप के प्रधान सुरेंद्र दहिया का कहना है कि उनका मकसद परिवार को एकजुट करना है। खापों की पहल को लोगों की ओर से भी अच्छा कदम बताया गया है।

More videos

See All