उमंग सिंघार के बयान से गफलत में सरकार, शिवराज ने पूछा- "अब तो स्पष्ट करें कौन चला रहा है सरकार..?"

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में वन मंत्री (Forest Minister) उमंग सिंघार (Umang Singhar) के बयान पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Former CM Shivraj singh Chouhan) ने बयान दिया है. उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश में अभूतपूर्व संवैधानिक संकट (Unprecedented constitutional crisis) पैदा हो गया है. कांग्रेस (Congress) स्थिति स्पष्ट करे कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है..हम तो पहले से बोल रहे थे प्रदेश में ढाई सीएम की सरकार है." शिवराज ने कहा, "कमलनाथ कैबिनेट (Kamal Nath Cabinet) के मंत्री खुद ये बात कह रहे हैं कि प्रदेश में असली सरकार तो दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) चला रहे हैं."

तिहाड़ जाने से बचे चिदंबरम! SC का आदेश- जमानत न मिले तो CBI कस्टडी बढ़ा दें

मध्य प्रदेश में अजीब सी स्थिति

पूर्व मंत्री शिवराज सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश में एक अजीब स्थिति पैदा हो गई है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में किसकी सरकार चल रही या किसकी नहीं ये आरोप बीजेपी ने नहीं लगाया है बल्कि खुद कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री कह रहे हैं. शिवराज ने कहा कि जब दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं तो कैसे चला रहे हैं और क्या चला रहे हैं.

सोनिया गांधी से हस्तक्षेप करने की अपील
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से वे अपील करते हैं कि वो हस्तक्षेप (Interference) करें और स्थिति स्पष्ट करें कि मध्य प्रदेश का असली मुख्यमंत्री आखिर कौन है? ऐसे में हाईकमान ही ये तय करे कि प्रदेश में सरकार कौन चलाएगा, क्योंकि अफसर भी कंफ्यूज हैं कि किसकी सुने.. और किसकी न सुने.
गौरतलब है कि वन मंत्री उमंग सिंघार के दिग्विजय सिंह के पर्दे के पीछे से सरकार चलाने वाले बयान पर अब सियासत गरमा गई है.

More videos

See All