कुश्‍ती की तरह सियासत के अखाड़े में भी परचम लहराने की तैयारी में बबीता फौगाट
Latest News
bookmarkBOOKMARK

कुश्‍ती की तरह सियासत के अखाड़े में भी परचम लहराने की तैयारी में बबीता फौगाट

By Jagran calender  02-Sep-2019

कुश्‍ती की तरह सियासत के अखाड़े में भी परचम लहराने की तैयारी में बबीता फौगाट

देश और दुनिया में दंगल गर्ल के रूप में पहचान बना चुकीं पहलवान बबीता फौगाट अब राजनीतिक पारी खेलने के लिए तैयार हैं। वह कुश्‍ती की तरह ही सियासत के अखाड़े मे भी कामयाबी का परचम लहराना चाहती हैं और इसकी तैयारी में जुटी हुई हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भिवानी और दादरी जिलों में वह उनके साथ रहीं। बाढड़ा में बबीता ने शक्ति प्रदर्शन भी किया। मुख्यमंत्री ने भी उनको खूब तवज्जो दी।
इमरान खान ने फिर दोहराई युद्ध की बात, कहा- जंग हुई तो भारत-पाकिस्तान तक सीमित नहीं रहेगी
मुख्यमंत्री के करीबियों और केंद्र की राजनीति में गहरी पैठ रखने वालों का तो यहां तक कहना है कि हाईकमान की तरफ से बबीता फौगाट को विधानसभा चुनाव में दादरी या बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए तैयार रहने को कहा गया है।  मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बबीता ने दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में बबीता ने राजनी‍तिक अखाड़े में भी अपनी दमदार उपस्थिति के लिए तैयारी के संकेत दिए।
एक सवाल के जवाब में बबीता फौगाट ने हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने के भी संकेत दिए। बबीता ने कहा, पार्टी जहां से चाहेगी मैं चुनाव लडऩे के लिए तैयार हूं। मुझे पूरा भरोसा है इस पारी में भी मैं कामयाब रहूंगी। आपका चुनाव में कहां से उतने का इरादा है, इस सवाल के जवाब में बबीता ने कहा कि चाहे बाढड़ा हो चाहे दादरी वह तो हाई कमान के आदेश के अनुसार ही काम करेंगी।
बाढड़ा में किया शक्ति प्रदर्शन
बबीता फौगाट ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बाढड़ा में शक्ति प्रदर्शन कर किया। बाढड़ा के लोगों का समर्थन भी उनके साथ दिखाई दिया। मुख्यमंत्री की ओर से बबीता को दी गई अहम तवज्जो लोगों के बीच चर्चा बनी रही।
 

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know