दिग्विजय के आरोपों पर शिवराज ने कहा- खबरों में बने रहने के लिए देते हैं विवादित बयान
Latest News
bookmarkBOOKMARK

दिग्विजय के आरोपों पर शिवराज ने कहा- खबरों में बने रहने के लिए देते हैं विवादित बयान

By ZeeNews calender  01-Sep-2019

दिग्विजय के आरोपों पर शिवराज ने कहा- खबरों में बने रहने के लिए देते हैं विवादित बयान

दिग्विजय सिंह के आरोपों पर पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि खबरों में बने रहने के लिए दिग्विजय सिंह ऐसे बयान देते रहते हैं. शिवराज ने कहा कि वह और उनके नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. पाकिस्तान अपने पत्र में राहुल गांधी को कोट करता है. 
शिवराज सिंह ने कहा कि जहां तक बीजेपी और आरएसएस का सवाल है तो उनकी राष्ट्रभक्ति को पूरा देश और पूरा भारत जानता है.  बता दें दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि बजरंग दल और बीजेपी के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने पकड़ा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने यह आरोप लगाया है जिस पर मैं आज भी क़ायम हूं. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भिंड में एक विवादित बयान दिया. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के लिए मुस्लिमों से ज्यादा से गैर मुसलमान जासूसी कर रहे हैं. 

अर्थव्यवस्था: बर्बाद हो रहे अर्जेंटीना से भारत की तुलना क्यों
जम्मू कश्मीर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर शेख अब्दुल्ला नेहरू पर विश्वास नहीं करते तो कश्मीर हमारे साथ नहीं होता. उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा, कश्मीर का हल जम्हूरियत, कश्मीरियत और इंसानियत है. मेरा मानना है कि इसी से समस्या का समाधान भी होगा.
'संघ ने नहीं लिया आजादी की लड़ाई में भाग'
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा, बीजेपी और संघ के साथ हमारी वैचारिक लड़ाई है. इन्होंने आजादी के आंदोलन में कभी हिस्सा नहीं लिया. दिग्विजिय ने कहा, '1947 से पहले ये लोग कहां थे? जब इंदिरा गांधी ने पाकिस्‍तान के दो टुकड़े कर दिए थे, तब ये लोग कहां थे? इसलिए हमको सबक देने की जरूरत नहीं है.' 

MOLITICS SURVEY

'ओला-ऊबर के कारण ऑटो सेक्टर में मंदी' - क्या निर्मला सीतारमण के इस बयान से आप सहमत है ?

हाँ
  20.75%
नहीं
  69.81%
कुछ कह नहीं सकते
  9.43%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know