बिहार में गजब ढ़ा रहे ये चूहे: शराब गटकी और कुतरे बांध, अब MP को ट्रेन में करने लगे परेशान

बिहार में चूहे भी गजब ढ़ा रहे हैं। कभी थाने के मालखाने में जब्‍त शराब गटक जा रहे हैं तो कभी पूरा का पूरा बांध कुतर जा रहे हैं। ये चूहे अस्‍पतालों में बेबस मरीजों को तो काटते ही रहे हैं, अब ट्रेन में सांसद को भी परेशान करने लगे हैं। हम बात कर रहे हैं राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राज्यसभा सांसद मनोज झा की, जिन्‍हें दिल्‍ली जाते वक्‍त वैशाली एक्‍सप्रेस ट्रेन में चूहाें ने परेशान कर दिया। ट्रेन में जब इस परेशानी काहल नहीं निकला तो उन्‍हें रेलमंत्री को ट्वीट कर इसकी जानकारी देनी पड़ी।
राज्‍यसभा सांसद मनोज झा शनिवार को वैशाली एक्सप्रेस से सहरसा से नई दिल्ली जा रहे थे। ट्रेन की फर्स्‍ट क्‍लास बोगी में वे चूहों से परेशान हो गए। उन्‍होंने इस समस्‍या की जानकारी ट्रेन के स्टाफ को दी, लेकिन चूहे तो चूहे ठहरे। बांध कुतरने वाले व पुलिस थाने में शराब पी चुके बिहार के ढ़ीठ चूहे भला बात मानने वाले थे? उन्‍होंने अपना उत्‍पात जारी रखा।
ट्वीट कर रेलमंत्री को दी जानकारी
इसके बाद से सांसद ने ट्वीट कर सीधे रेल मंत्री को इसकी जानकारी दी। फिर तो हड़कंप मचना ही था। इंडियन रेलवे सेवा के ट्विटर  अकाउंट से लेकर डीआरएम तक ने रीट्वीट कर असुविधा के लिए खेद जताया तथा संबंधित अधिकारी को कार्रवाई का निर्देश दे दिया। सांसद ने रीट्वीट कर पीएनआर नंबर की जानकारी दी। समस्तीपुर के डीआरएम ने रीट्वीट कर असुविधा के लिए खेद जताते हुए संबंधित अधिकारी को कार्रवाई के लिए सूचित करने की जानकारी दी।

More videos

See All