बदले की भावना से काम करना होता तो हम हुड्डा और विश्नोई को जेल में डाल देते: BJP

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों  के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. हरियाणा के बीजेपी प्रभारी अनिल जैन ने ईडी द्वारा हुड्डा सरकार में पंचकूला में आवंटित किए गए 14 उद्योगपतियों को इंडस्ट्रियल प्लॉटों को लेकर जो कार्रवाई की गई, उस पर कहा कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा. विपक्ष के इस आरोप पर कि बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है, अनिल जैन ने कहा कि अगर ऐसी बात होती तो हम पहले ही हुड्डा और विश्नोई को जेल में डाल देते. उन्होंने कहा कि सरकार किसी भी तरह के बदले की भावना से काम नहीं कर रही है.
सभी गैर कानूनी मामलों पर कार्रवाई होगी: अनिल जैन
अनिल जैन ने कहा कि चाहे मामला एजेएल का हो या फिर पंचकूला वाला या फिर गुड़गांव के जमीन वाला मामला हो, ये सभी उठेंगे ही. उन्होंने कहा कि इन सभी पर कानून और जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और गुलाम नबी आजाद की सोनिया गांधी के साथ हुई मुलाकात पर कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है.
CM मनोहर लाल बोले- चुनावी मौसम में कर्मचारियों के धरने-प्रदर्शन आम, जायज मांगें पूरी करेंगे
कार्यकर्ताओं से अबकी बार 75 पार पर चर्चा
इससे पहले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोनीपत में अनिल जैन ने कार्यकर्ताओं से अबकी बार 75 पार के नारे को लेकर चर्चा की. सोनीपत के एक निजी गार्डन में चुनाव को लेकर हुई संगठनात्मक बैठक पर जैन ने कहा कि 75 सीट जीतने के लक्ष्य पर विस्तार से चर्चा की गई. इस बैठक में सोनीपत के गोहाना, गन्नौर और खरखोदा से बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल हुए. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जैन ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सामने कोई भी पार्टी नहीं है. इस बार हम 75 सीट के आंकड़े को पार करेंगे.

More videos

See All