सांसद हनुमान बेनीवाल ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, गहलोत ने मंत्री को भेजा
Latest News
bookmarkBOOKMARK

सांसद हनुमान बेनीवाल ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, गहलोत ने मंत्री को भेजा

By News18 calender  31-Aug-2019

सांसद हनुमान बेनीवाल ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, गहलोत ने मंत्री को भेजा

बंजारा बस्ती में अतिक्रमण हटाए जाने के बाद पुर्नवास की मांग पर राजस्थान के नागौर (Nagaur) के ताऊसर में शुरू हुआ बवाल अब सरकार बनाम सांसद हो गया है. शुक्रवार को सांसद हनुमान बेनीवाल (MP hanuman beniwal) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बीच हुई जुबानी जंग के बाद शनिवार को जिला मुख्यालय पर बेनीवाल समर्थक 'आर-पार की लड़ाई' के लिए एकजुट हो रहे हैं. प्रदेशभर से राष्ट्रीय लोकत्रांतिक पार्टी (RLTP) के कार्यकर्ता नागौर पहुंच रहे हैं और बेनीवाल के आह्वान पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए हाईवे जाम और रेलवे ट्रैक रोकने की तैयारी में हैं. हालांकि सरकार ने भी बेनीवाल के इस अल्टीमेटम (ultimatum to govt) के बाद संजीदगी दिखाते हुए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को नागौर भेजा है.

मंत्री नागौर पहुंचेंगे, मृतक जेसीबी चालक के परिजनों से मिलेंगे

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी दोपहर तक नागौर पहुंचेंगे. यहां अतिक्रमण हटाने के दौरान ताऊसर में मारे गए जेसीबी चालक के परिजनों मुलाकात करेंगे. मृतक फारूख के घर जाकर परिजनों से मुलाकात के बाद जिला अधिकारियों से पूरे प्रकरण की जानकारी लेंगे. 

सुबह 11 बजे तक का दिया था अल्टीमेटम

सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार शाम को महापड़ाव स्थल से ऐलान किया था कि मांगे नहीं मानी गई तो फिर वे हाईवे जाम (block highway) करेंगे और रेलवे ट्रेक (stop train) पर धरना देंगे. इसके लिए बेनीवाल ने लोगों से आह्वान किया है कि शनिवार सुबह 11 बजे तक हर हालत में अधिक से अधिक प्रदेश भर के लोग नागौर पहुंचे. बेनीवाल के आह्वान पर प्रदेशभर से उनके समर्थक सुबह से नागौर पहुंच रहे हैं.

MOLITICS SURVEY

'ओला-ऊबर के कारण ऑटो सेक्टर में मंदी' - क्या निर्मला सीतारमण के इस बयान से आप सहमत है ?

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know