news18

अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली BJP सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी: प्रियंका गांधी

कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने शनिवार को ट्वीट कर भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'जीडीपी (GDP) विकास दर से साफ है कि अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी है. उन्होंने आगे कहा कि न जीडीपी ग्रोथ है न रुपये की मजबूती. रोजगार गायब हैं. अब तो साफ करो कि अर्थव्यवस्था को नष्ट कर देने की ये किसकी करतूत है?
प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नृपेन्द्र मिश्रा ने दिया इस्तीफा, IAS सिन्हा करेंगे रिप्लेस

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन भाजपा सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा.

प्रियंका का सवाल- सरकार किसके साथ खड़ी है?
इसके बाद प्रियंका ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने उस मीडिया रिपोर्ट का जिक्र किया है जिसमें स्वामी चिन्मयानंद के ऊपर लगे एक आरोप को योगी सरकार ने वापस ले लिया था. उस लिंक को शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा. 'पिछले ही साल आरोपी पर से बलात्कार का मुकदमा भाजपा सरकार ने वापस लिया था. बहुत साफ है सरकार किसके साथ खड़ी है. यूपी की लड़कियां सब देख रही हैं.'

More videos

See All