आजम खान की बहन पुलिस से बोली- 'मुझे शूट कर दो', बदतमीजी का भी लगाया आरोप
Latest News
bookmarkBOOKMARK

आजम खान की बहन पुलिस से बोली- 'मुझे शूट कर दो', बदतमीजी का भी लगाया आरोप

By News18 calender  31-Aug-2019

आजम खान की बहन पुलिस से बोली- 'मुझे शूट कर दो', बदतमीजी का भी लगाया आरोप

आज़म खान (Azam khan) की बहन ने पुलिस से कहा कि 'मुझे शूट कर दो'. आज़म खान की बहन निगहत अफलाख ने मीडिया से बताया कि पुलिस मुझे खुली जीप में आगे बिठाकर ले गई. बोली एसपी ने मेरे साथ बदतमीजी की. खादे पेपर पर मेरे 10 साइन करवाए गए. बोली एसपी ने मबाइल में दिखाया कि जब एमपी ज़ुल्म कर रहा था जब ज़ुल्म नहीं दिखा, अब ज़ुल्म दिख रहा है. आज़म की बहन बोली वहां स्कूल ही तो बनाया.
आप कहते हो,'पुलिस हमें डिनर करते-करते गिरफ्तार कर सकती है', जान लो सांसदों के लिए क्या नियम हैं

बता दें कि शुक्रवार को ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) की बहन निखत अफलाक को पुलिस द्वारा कथित तौर पर जबरन थाने ले जाने की बात सामने आई थी. थाना गंज पुलिस पर ये आरोप लगा है. मामले में बहन नसरीन ने बताया कि निखत अपने घर में खाना खा रही थीं. तभी दो महिला पुलिस वाली आईं और उन्हें बुर्का भी नहीं पहनने दिया और अपने साथ ले गईं.

उधर मामले में एसपी रामपुर डॉ अजय पाल शर्मा ने कहा कि कई मुक़दमे किसानों के द्वारा दर्ज कराए गए हैं. जौहर ट्रस्ट के पेमेंट और रिकॉर्ड की जानकारी के लिए उनके कोषाध्यक्ष (निखत) से जानकारी की जा रही है. एसपी ने कहा कि मानवाधिकार के नियमों का पालन किया जा रहा है, सिर्फ जानकारी ली जा रही है.

वहीं मामले में बहन नसरीन ने बताया कि वह भी उनकी बहन हैं. खाना उनका नीचे गिरा पड़ा है. कुछ भी नहीं बताया कि किस जुर्म की सजा है? उन्होंने कहा कि हम पूछना चाहते हैं कि ऐसा क्यों किया जा रहा है? निखत रिटायर्ड टीचर हैं, न उनके घर में पति है न बच्चा है, 70 से ज्यादा की उम्र है. ऐसी उम्र में पुलिस इस तरह से कार्रवाई कर रही है. उधर मामले में पुलिस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. मामला क्या है, इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know