dainik jagran

कांग्रेस ने इन मांगों को लेकर किया जल संस्थान के जीएम का घेराव

शुद्ध पेयजल आपूर्ति, टैंकों की सफाई समेत विभिन्न मांगों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जल संस्थान के जीएम का घेराव किया। 
कांग्रेस कार्यकर्ता गुरुवार को नेहरू कॉलोनी स्थित जल संस्थान के मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने पहले जल संस्थान के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया, इसके बाद जीएम एसके शर्मा का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों ने महानगर में नए शामिल हुए अधोईवाला, पुचपुरी, राघव विहार के साथ ही शहर के पॉश इलाकों इंजीनियर्स एनक्लेव, वसंत विहार आदि क्षेत्रों में शुद्ध पेयजल आपूर्ति करने, उपभोक्ताओं से विकास और अग्रिम भवन निर्माण के नाम पर लिए जाने वाले शुल्क को बिल में समायोजित करने, पेयजल लाइनों के रख-रखाव में खाना पूर्ति कर रहे ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई, एक ही स्थान पर पिछले 10-15 सालों से जमे इंजीनियरों के तबादले, उपभोक्ताओं को समय से बिल देने, टैंकों की समय से सफाई कराने की मांग की है। 
उन्होंने कहा कि जल संस्थान नगर निगम के निर्धारण के अनुसार बिल वसूलता है जो कि सरासर गलत है। इसमें सुधार किया जाना चाहिए। इसके साथ ही राजपुर, जाखन, किशनपुर, राम विहार में सीवर लाइन बिछाने की मांग की। चेतावनी दी कि यदि मांगों पर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। घेराव करने वालों में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, पूर्व विधायक राजकुमार, प्रभुलाल बहुगुणा, डॉ. आरपी रतूड़ी, राजेश शर्मा, संजय किशोर, नीनू सहगल, सुमित्रा ध्यानी, रमेश बुटोला, नागेश रतूड़ी, दीप वोहरा आदि शामिल थे। 

More videos

See All