Jharkhand Assembly Election 2019: लोहरदगा में जेपी नड्डा ने परखी चुनावी तैयारी, CM रघुवर बोले-अबकी बार 80 पार
Latest News
bookmarkBOOKMARK

Jharkhand Assembly Election 2019: लोहरदगा में जेपी नड्डा ने परखी चुनावी तैयारी, CM रघुवर बोले-अबकी बार 80 पार

By Jagran calender  30-Aug-2019

Jharkhand Assembly Election 2019: लोहरदगा में जेपी नड्डा ने परखी चुनावी तैयारी, CM रघुवर बोले-अबकी बार 80 पार

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा लोहरदगा पहुंच चुके हैं। शीला अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित बूथ सह शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन सह दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल स्तरीय कार्यक्रम में जेपी नड्डा के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, सीपी सिंह, सांसद सुदर्शन भगत सहित केंद्र और राज्य के कई बड़े नेता और पदाधिकारी पहुंचे हैं।
भाजपा से जुड़े रहना भाग्य की बात : जेपी नड्डा 
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोहरदगा में कहा कि भाजपा से जुड़ना भाग्य की बात है। हम यह कह सकते हैं कि हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की संख्या आज इस मायने में भी महत्वपूर्ण हो जाती है कि हमारे सदस्यों की संख्या से 7 देशों की आबादी ही ज्यादा है। हमारे कार्यकर्ताओं की संख्या के कारण ही हम मजबूत हैं।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से बड़ा हौसला किसी के पास नहीं है। किसी और दल के कार्यकर्ताओं में दम भी नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को छोड़कर बाकी सभी पार्टी वंशवाद और परिवारवाद पर है। अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने देश को एक दिशा दी है। अमित शाह ने कहा है कि अभी अच्छे दिन बाकी हैं, अभी बंगाल बाकी है। झारखंड के बाद अन्य विधानसभा चुनाव भी बाकी हैं।
जम्मू कश्मीर में वोट बैंक के कारण अनुच्‍छेद 370 हटाने का विरोध कर रहे थे विपक्षी दल
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोकसभा में कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने का विरोध विपक्षी दल के नेता सिर्फ इसलिए कर रहे थे, वहां पर उनका वोट बैंक धारा 370 के कारण ही था। धारा 370 हटाए जाने से इनका वोट बैंक ही खत्म नहीं हुआ, बल्कि इनकी रोटी भी खत्म हो गई। अभी जम्मू कश्मीर का परिसीमन होगा। जल्द ही एसटी और एससी की सीटें भी निकलेंगी।
सिर्फ नरेंद्र मोदी ही ऐसे व्यक्ति थे, जिसमें जम्मू-कश्मीर को उस अभिशाप से मुक्ति दिलाने का काम किया। कांग्रेस ने अपने शासनकाल में कभी भी धारा 370 को स्थाई करने की प्रयास नहीं किया, वजह साफ थी कि कांग्रेस को भी पता था कि 370 देश के लिए सही नहीं है।

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know