छात्राओं ने स्कूल पर लगाया ताला और वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु जड़े ये गंभीर आरोप

हरियाणा के हिसार जिले के मदनहेड़ी गांव की छात्राओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर स्कूल को ताला जड़ दिया. स्कूल की छात्राएं और ग्रामीण प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु से नाराज हैं.  खफा छात्राओं ने यह आरोप लगाया है कि बुधवार को कैप्टन अभिमन्यू से जब शिक्षक के तबादले को रूकवाने को लेकर उनसे मिलने गए तब मंत्री ने उन्हें अपमानित किया. छात्राओं ने वित्त मंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने छात्राओं को उठाकर बाहर फेंकने तक की बात भी कही थी.

छात्राओं संग ग्रामीण भी हुए आंदोल में शरीक

वित्त मंत्री के व्यवाहर से छात्राएं भड़क गई और आज यानि गुरुवार को ग्रामीणों के साथ मिलकर स्कूल पर ताला लगा दिया. छात्राओं के समर्थन में काफी संख्या में ग्रामीण भी आंदोलित हो रहे हैं. उन्होंने यह ऐलान किया है कि जब तक वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु गांव में आकर छात्राओं से माफी नहीं मांगते हैं तब तक वे ताला नहीं खोलेंगे.
हुड्डा और तंवर के झगड़े को दरकिनार कर अपने गढ़ को बचाने में जुटे सुरजेवाला
प्रिंसिपल का तबादला रूकवाने की सिफारिश करने पहुंची थी छात्राएं
गांव मदनहेड़ी के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल का पिछले दिनों तबादला दूसरे स्कूल में कर दिया गया था. इस बारे में छात्राओं का एक गुट वित्त मंत्री से मिलने के लिए मिर्चपुर गांव गया था. मिर्चपुर में बुधवार को वित्तमंत्री का कार्यक्रम था. छात्राओं का आरोप है कि वित्त मंत्री ने उनके साथ गलत व्यवाहर किया है. छात्राओं का कहना है कि इस तरह का व्यवाहर किसी भी प्रकार से जायज नहीं है.
जेजीपी के नेता ने भी समर्थन जताया
ग्रामीणों के विरोध की सूचना मिलते ही जेजेपी नेता उमेद सिंह लोहान गांव में पहुंच गए और ग्रामीणों के समर्थन में बोले कि छात्राओं की मांग जायज है. उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल के तबादले को रुकवाने के लिए गई छात्राओं से वित्त मंत्री ने जो व्यवाहर किया है इससे जाहिर होता है कि कैप्टन अभिमन्यु सत्ता के नशे में चूर हैं.

More videos

See All