शाहजहांपुर अपहरण: प्रियंका गांधी हुईं हमलावर तो CM के मीडिया एडवाइजर ने दिया ये जवाब

पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) पर शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के एसएस लॉ कॉलेज (SS Law College) में पढ़ने वाली एलएलएम की छात्रा (LLM Student) द्वारा लगाये गए शारीरिक शोषण (Physical Harassment) के आरोप और फिर उसके रहस्यमय तरीके से गायब होने का मामला अब सियासी तूल पकड़ने लगा है. मामले में कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट कर यूपी सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने ट्वीट में आशंका जाहिर की है कि यह उन्नाव मामले की पुनरावृत्ति प्रतीत हो रही है. इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के मीडिया एडवाइजर मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर उन्हें जवाब दिया है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन भाजपा सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा."

लड़की लापता या गायब कर दी गई

प्रियंका ने आगे लिखा, "आवाज उठाने वाली लड़की लापता है या कर दी गई है. उसके साथ क्या हो रहा है कोई नहीं जानता. आखिर ये कब तक चलेगा? उत्तर प्रदेश में ये उन्नाव मामले जैसा ही दुहराव लग रहा है. अगर कोई महिला बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत करती है, तो उसको न्याय मिलना तो दूर की बात, उसकी खुद की सुरक्षा की भी गारंटी नहीं रहती."

More videos

See All