news 18

कुल्लू अश्लील वीडियो केस: शिकायतकर्ता महिला, पू्र्व BJYM नेता और उनकी पत्नी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भाजपा की पूर्व महिला नेता और भाजयुमो के पूर्व पदाधिकारी के अश्लील वीडियो मामले में पुलिस ने महिला, भाजयुमो के पूर्व पदाधिकारी और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले की शिकायतकर्ता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. अश्लील वीडियो में शामिल भाजयुमो के पूर्व पदाधिकारी की पत्नी की भी गिरफ्तारी हुई है. इन तीनों को आपस में वीडियो साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

दस लोगों पर केस
पुलिस ने फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट के आधार पर मिटाए गए साक्ष्यों (सबूतों) को रिकवर किया और उनकी गिरफ्तारी की. इस मामले में कुल दस लोगों पर केस दर्ज किया गया था. इससे पहले तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इस तरह इस मामले में अब तक कुल छह गिरफ्तारियां हुई हैं. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अश्लील वीडियो बनाने और सार्वजनिक करने के जुर्म में गिरफ्तारी की गई है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला बीते माह का है. अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी दोनों भाजपा पदाधिकारियों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा वायरल हुआ था. 12 मिनट का यह वीडियो किसी सरकारी किसी गेस्ट में शूट किया गया था. इसके बाद भाजयुमो पदाधिकारी की पत्नी और महिला का ऑडियो भी वायरल हुआ था.
गिरफ्तारी पर ये बोले एसपी
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि वायरल अश्लील वीडियो को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया था, जिसमें रिपोर्ट के अनुसार मिटाए गए साक्ष्यों को रिकवर करके उनका विश्लेषण किया गया.  उसमें अब तीन मुख्य आरोपियों को आपत्तिजनक वीडियो बनाने और आपस में शेयर करने और सार्वजनिक करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में नष्ट किए गए साक्ष्यों को गहनता के साथ खंगाला और नतीजे पर पहुंची है.

More videos

See All