Haryana Assembly Election: प्रधानमंत्री मोदी की रैली में पहुंचेंगे तीन लाख से ज्‍यादा पन्‍ना प्रमुख, तैयारियां तेज

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगले महीने प्रस्‍तावित रैली की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। रैली में लाखों पन्‍ना प्रमुखों के पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा भारी संख्‍या में आम लोग भी इस रैली में जुटेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी से पहले हरियाणा में गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी जनसभाएं कर चुके हैं।
20 हजार बूथों के प्रमुख पहुंचेंगे 
हरियाणा में विधानसभा चुनावों में भारी जीत हासिल करने के इरादे से मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा लेकर पूरे प्रदेश में जनता के बीच पहुंच रहे हैं। उनकी यह यात्रा लगातार 22 दिनों तक पूरे प्रदेश में जारी रहेगी। इसी क्रम में 8 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक में रैली प्रस्‍तावित है। हरियाणा दिल्‍ली प्रदेश उपाध्‍यक्ष अरविंद यादव के मुताबिक इस रैली में तीन लाख से ज्‍यादा पन्‍ना प्रमुख शामिल होंगे। राज्‍य के 20 हजार बूथों से रोहतक में जुटने वाले पन्‍ना प्रमुखों के लिए तैयारियां लगभग अंतिम चरण में हैं।
चुनावी जीत का मंत्र देंगे प्रधानमंत्री मोदी 
भाजपा के चुनाव अभियान को धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह प्रदेश के पन्‍ना प्रमुखों के अलावा पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करने का मंत्र देंगे। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को नई योजनाओं और तोहफों की सौगात दे सकते हैं।
बहादुरगढ़ से शुरु हुई मुख्यमंत्री खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा, बादली विधानसभा में की जनसभा
अमित शाह और राजनाथ भी कर चुके जनसभा 
हरियाणा में चुनावी अभियान को धार देने के लिए केंद्रीय नेतृत्‍व ने ताकत झोंक दी है। इस कड़ी में 17 अगस्त को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा में रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच पहुंचने और केंद्र सरकार और राज्‍य सरकार की कल्‍याणकारी योजनाओं को पहुंचाने का आह्वान किया था। इसके अगले ही दिन यानी 18 अगस्‍त को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी कालका में रैली को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जीत हासिल करने के लिए जोश भरा था। खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए रोजाना कई जिलों में रैलियां और जनसभा कर लोगों के बीच पहुंच रहे हैं।

More videos

See All