लोगों की रोजी-रोटी छीन रही है सरकार : तेजस्वी यादव

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बेली रोड पर फल विक्रेताओं को हटाने का पूर्व उप मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विरोध किया है. तेजस्वी यादव सोमवार को आयकर गोलंबर स्थित फल विक्रेताओं से उनके अनुरोध पर मुलाकात की और उनकी बातों को सुना. शाम को लगभग साढ़े पांच बजे तेजस्वी यादव इनकम टैक्स स्थित फल मार्केट पहुंचे और दुकानों को हटाने का विरोध किया. 
इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य समेत पूरे देश में महंगाई चरम पर है, लेकिन सरकार फल व दुकानदारों हटाने का काम कर रही है. गौरतलब है कि प्रमंडलीय आयुक्त स्तर से उन दुकानदारों के दुकान के कागज मांंगे थे, लेकिन दुकानदार नहीं दिखा पाये. इसके अलावा राजद के दल ने प्रमंडलीय आयुक्त को ज्ञापन भी दिया. 
कांग्रेस सलाहकार समिति की बैठक से दूर रहे कई दिग्गज
ज्ञापन देने वालों में रामचंद्र पूर्व, आलोक मेहता  सहित कई नेता थे. राजन ने अपने ज्ञापन में कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर सरकार लोगों  की रोजी रोटी छिन रही है. पटना में अबतक बकरी बाजार, मछली बाजार, दुग्ध  मार्केट और फल मार्केट को हटाया जा चुका है.  प्रशासन की ओर से उच्च  न्यायालय के आदेश के नाम पर कई ऐसे  दुकान, भवन, बाजार तोड़े गये हैं. जो  नियमित रूप से तत्कालीन सरकार द्वारा ही  स्थापित किया गये थे, और अन्य को  तोड़ने की कार्रवाई चल रही है.

More videos

See All