AAP विधायक हाजी इशराक खान ने सील किए गए मकान का ताला तोड़ा
Latest News
bookmarkBOOKMARK

AAP विधायक हाजी इशराक खान ने सील किए गए मकान का ताला तोड़ा

By News18 calender  27-Aug-2019

AAP विधायक हाजी इशराक खान ने सील किए गए मकान का ताला तोड़ा

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party/आप) के सीलमपुर से विधायक और दिल्ली हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन हाजी इशराक खान (Haji Ishraq Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं. हाजी इशराक ने अपनी विधानसभा में सील किए गए एक मकान का ताला तोड़ा है. इस दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, ये मकान सीलिंग ड्राइव के दौरान सील किया गया था. विधायक से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने माना कि वीडियो बिल्कुल सही है. उन्होंने ताला जरूर तोड़ा है लेकिन एक गरीब की मदद के लिए उन्होंने ऐसा किया. विधायक ने कहा कि जिसका वो घर है उसे पुलिस और एमसीडी लगातार परेशान कर रही थी. साथ ही आप विधायक ने ये भी कहा कि अगर पुलिस और एमसीडी ने किसी को इस तरह परेशान किया तो वो आगे भी ऐसा करेंगे.

सभी संपत्ति वैध, आरोप गलत: चिदंबरम

सील तोड़ने पर मनोज तिवारी को कोर्ट से लगी थी फटकार
कुछ महीने पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी कुछ इसी तरह एक मकान की सील तोड़ दी थी जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई थी.

हाजी इशराक ने दबाए थे कांवड़ियों के हाथ-पैर, लगाए थे जय भोले और जय श्रीराम के नारे
हाल ही में पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जीटी रोड पर दिलशाद गार्डन स्थित कांवड़ शिविर में हाजी इशराक खान ने कांवड़ियों के हाथ-पैर दबाए और उन्हें अपने हाथ से खाना खिलाया था. साथ ही अपने दोनों हाथ उठाकर जय बम-बम भोले और जय श्रीराम के जयकारे लगाए थे.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know