प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कमलनाथ के मंत्री बोले-'मोदी काका' कैसे-कैसै लोगों की कर ली भर्ती...

भोपाल की बीजेपी(BJP) सांसद प्रज्ञा ठाकुर(PRAGYA THAKUR) के बयान पर कांग्रेस (CONGRESS) भड़क उठी है. पार्टी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि प्रज्ञा ठाकुर को संसद में नहीं बल्कि हमेशा के लिए मंदिर की ज़िम्मेदारी दे दी जाए. अगर वो भी ना बने तो पार्षद बना दें.

प्रज्ञा ठाकुर फिर अपने बेतुके और आपत्ति जनक बयान के कारण आज चर्चा में आ गयीं. भोपाल में बाबूलाल गौर और अरुण जेटली की श्रद्धांजलि सभा में उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं की मौत के पीछे विपक्ष का हाथ है तो कांग्रेस तिलमिला उठी. कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सीधे पीएम नरेन्द्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि इसका जवाब तो पीएम साहब को देना चाहिए कि कैसे-कैसे लोगों को सांसद बना दिया. प्रज्ञा ठाकुर को तो किसी मंदिर की जवाबदारी दे देना चाहिए. इसी में भगवान और जनता दोनों का भला होगा. अगर प्रज्ञा से ये भी ना बने तो उन्हें पार्षद बना दिया जाए.

अब्दुल्ला और मुफ़्ती परिवार को खत्म करने के लिए कश्मीरी लोग मोदी के शुक्रगुज़ार हैं

साध्वी की सोच पर अफसोस
कमलनाथ सरकार के दूसरे मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, आज के युग में इस तरह की अंधविश्वासी बातें करना ठीक नहीं है. उन्होंने तो प्रज्ञा ठाकुर की सोच को दुख देने वाला बताया. जीतू पटवारी ने कहा, जब बीजेपी नेताओं के दुनिया से अलविदा कहने पर देश गमगीन है, ऐसे माहौल में इस तरह के बेतुके बयान से नेताओं को बचना चाहिए.

More videos

See All