सोशल मीडिया में विक्रमादित्य की पोस्ट पर मंडी कांग्रेस तल्ख, पढ़े पूरा मामला
Latest News
bookmarkBOOKMARK

सोशल मीडिया में विक्रमादित्य की पोस्ट पर मंडी कांग्रेस तल्ख, पढ़े पूरा मामला

By अमर उजाला calender  26-Aug-2019

सोशल मीडिया में विक्रमादित्य की पोस्ट पर मंडी कांग्रेस तल्ख, पढ़े पूरा मामला

सोशल मीडिया पर शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह की एक पोस्ट पर मंडी जिला कांग्रेस कमेटी भड़क गई है। पोस्ट में विक्रमादित्य ने सीएम जयराम ठाकुर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली की तारीफ की है।जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि उनकी इस पोस्ट से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गलत संदेश गया है। इससे कार्यकर्ताओं में असंतोष की भावना उत्पन्न हुई है। विधायक की पोस्ट से कार्यकर्ताओं की कार्यक्षमता पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

 दीपक शर्मा ने कहा की मोदी सरकार की विफलता तो देश के समक्ष है और जयराम ठाकुर की प्रदेश भाजपा सरकार भी अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही है। उनके अधिकतर निर्णयों से भविष्य में प्रदेश के हितों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

फिर भी विक्रमादित्य के भाजपा सरकार के खिलाफ नरम रवैये और सरकार के प्रति उमड़ते प्यार से कांग्रेस कार्यकर्ता असमंजस में हैं। कई कार्यकर्ताओं ने विक्रमादित्य की पोस्ट को लेकर उनसे मिलकर कड़ी आपत्ति जताई है।
दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता यह बात समझते हैं कि हमारे विधायक विपक्ष में बैठकर जनता से जुड़े हुए मुद्दों की पुरजोर वकालत करेंगे। सरकार को उनकी जनविरोधी नीतियों पर विधानसभा में घेरेंगे। 

दीपक शर्मा ने कहा कि शिमला ग्रामीण विधायक के ये व्यक्तिगत विचार हो सकते हैं लेकिन उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि उन्हें विधानसभा में बतौर कांग्रेस विधायक भेजा गया है।

दीपक शर्मा ने कहा कि विक्रमादित्य को कांग्रेस की विचारधारा को प्राथमिकता देनी होगी। विक्रमादित्य को कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ सरकार की ओर से किए गए उत्पीड़न पर भी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know