मोदीजी का विरोध कोई नहीं कर सकता, मीडिया भी नहीं: BJP सांसद नरेंद्र कुमार

राजस्थान के झुंझुनू से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार ने अपने बयान से एक बार फिर पार्टी की फजीहत कराई है। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले कुमार ने इस बार मीडिया को भी नहीं छोड़ा। बेतुके बयानों को लेकर चर्चित सांसद ने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए यहां तक कह दिया कि उनका (पीएम मोदी का) विरोध कोई नहीं कर सकता, यहां तक कि मीडिया भी नहीं। 

झुंझुनू में पिछले दिनों एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में कुमार ने कहा, 'मोदीजी का विरोध कौन कर सकता है? आप भी (मीडिया) नहीं कर सकते।' इस बात का जिक्र करते हुए कि पीएम सबकुछ देशहित में कर रहे हैं, सांसद ने कहा, मोदीजी सब देशहित के लिए ही कर रहे हैं। भारत का नाम जब विश्व में रोशन होता है सभी को गर्व होता है, चाहें वह जिस भी जाति या धर्म का हो। 

श्रद्धांजलि सभा में बोलीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर- BJP को नुकसान पहुंचाने के लिए 'मारक शक्ति' का इस्तेमाल कर रहा है विपक्ष

पहले भी देते रहे हैं विवादित बयान 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले भी कुमार कई बार बेतुके बयान दे चुके हैं। इससे पहले अपने सम्मान समारोह के दौरान उन्होंने कहा था, 'चायवाला पीएम बन गया, साइकलवाला मंत्री बन गया और शराबवाला सांसद बन गया है।' नरेंद्र के इस बयान को लेकर पार्टी की बड़ी फजीहत हुई थी। इतना ही नहीं इससे पहले चुनाव के दौरान भी नरेंद्र ने विवादित बयान दिए थे। एक जनसभा में उन्होंने यहां तक कह दिया था, 'दो पैग लगाओ और पांच वोट बढ़ाओ।' 

More videos

See All