पूर्व सीएम के आरोपों का कांग्रेस विधायक ने किया खंडन, कहा- शिवराज सिंह झूठ बोल रहे हैं

पूर्व सीएम शिवराज सिंह के एक ट्वीट से मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल सी फैल गई है। दरअसल पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने दो दिन पहले एक अखबार की कटिंग ट्वीट करते हुए कमलनाथ सरकार पर हमला किया था। जिसका कांग्रेस विधायक ने पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व सीएम जनता को गुमराह कर रहें हैं।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह का ट्वीट
शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत मिलने वाली राशि हितग्राही जोड़े को नहीं मिल रही। उन्होंने ट्वीटर पर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए लिखा था कि 'सरकार सरकार में फर्क होता है। कमलनाथ जी से सरकार नहीं चल पा रही है। शेखियां बघारने से काम नहीं होता है, अब तो समझ जाइए सरकार। जागिए और बेटियों से किया वादा पूरा कीजिए।'

चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, CBI हिरासत के खिलाफ याचिका खारिज

कांग्रेस विधायक ने बताया बेबुनियाद 
इस ट्वीट के बाद कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बेबुनियाद बताते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री झूठे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने तुरंत प्रेस कांफ्रेंस की और ये दावा किया कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार बनने के बाद से मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 26 हजार से ज्यादा जोड़ों की शादी पर करीब 132 करोड़ रुपये की राशि अब तक जारी की जा चुकी है। इनमें से 48 हजार रुपए प्रति जोड़े के हिसाब से 125 करोड़ रुपये हितग्राहियों के खाते में डाले जा चुके हैं तो वहीं आयोजकों को अबतक 7 करोड़ 80 लाख रुपये की राशि का भुगतान किया गया है।

More videos

See All