DCW अध्यक्ष ने हरियाणा के CM को लिखा पत्र, यौन शोषण करने वाले बाबा की हो गिरफ्तारी

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुग्राम में एक बाबा के महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के कथित यौन शोषण के मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पत्र लिख कर कार्रवाई की मांग की है. दिल्ली महिला आयोग में एक शिकायत मिली जिसमें ज्योति गिरी नाम के एक स्वयंभू बाबा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं.
जानकारी के मुताबिक यह बाबा हरियाणा के गुरुग्राम में ग्राम बहोड़ा कलां में महाकाल मंदिर में एक आश्रम बना कर रहता है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि बाबा ज्योति गिरी आश्रम परिसर में कई महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण कर रहा है. शिकायत में बताया गया कि इस मामले में कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किए जा रहे हैं.
शिकायत में बताया कि बाबा के यौन शोषण का शिकार हुई एक अनजान लड़की ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है. उस वीडियो में उसने बताया कि वह बाबा पिछले काई दिनों से उसका यौन शोषण कर रहा था. उसने यह भी आरोप लगाया है कि उस बाबा ने पिछले 20 सालों से आश्रम में रहने वालीं कई अन्य महिलाओं और लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया है. लड़की ने कहा कि उसको बाबा और उसके सहयोगियों से जान का खतरा है.

More videos

See All